रात को किचन में रखें पानी से भरी बाल्टी, बदल जाएगी तकदीर



महिलाओं को घर की लक्ष्मी समझा जाता है। वो अपने कर्मों से दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल देती है। लेकिन उनके कदम घर की सुख-शांति भंग कर देती है। घर में गरीबी आ जाती है। धन-दौलत सब छीन जाती है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर महिलाएं अपने भाग्य को और अपने भाग्य से अपने परिवार की सुख-शांति को बनाए रखना चाहती तो उन्हें कुछ ऐसे काम हैं जो रात के वक्त नहीं करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर आप अपना भाग्य बदलना चाहती हैं तो रात के वक्त कभी भी ये काम न करें...

सूर्यास्त के बाद न करें ये काम
  • सूर्यास्त के बाद महिलाओं को किसी के घर दूध, दही, नमक, तेल लेने नहीं जाना चाहिए। ऐसा करने से उनके जीवन में बाधाएं आती हैं और कष्टों का सामना करना पड़ता है।ज्योतिष के मुताबिक महिलाओं को सोने से पहले अपने बालों को नहीं धोना चाहिए। ऐसा करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है।
  • ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर की महिला को हफ्ते में एक बार रात को सोने से पहले घर के सभी कमरों में थोड़ा-थोड़ा सेंधा नमक या काला नमक पेपर पर रखकर फर्श के ऊपर रख देना चाहिए।
  • सुबह उठकर सबसे पहले बिना किसी से बात किए उसे घर से बाहर फेंक देना चाहिए। ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाएगी।


किचन में न करें ये काम
  • आपको रात में किचन में झूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए। किचन में रात में झूठा बर्तन न रखने से घर पर हमेशा लक्ष्मी का वास होता है। घर पर हमेशा वैभव, सम्पन्नता और शांति आती है।


रात को करें ये काम
  • रात को सोने से पहले अपने घर की झाडू को दक्षिण-पश्चिम दिशा में छिपा कर रख दें। इससे आपको धन लाभ होगा। सुख-शांति बनी रहेगी।
  • रात को सोने से पहले रसोई में एक बाल्टी पानी भरकर रखें। इससे घर में सुख व समृद्धि का वास होता है। खाली बाल्टी घर में तनाव और चिंता लेकर आती है।


॥संपर्क॥
+91 7999927129